REALME के इस स्मार्टफोन की 10 दिन तक चलेगी बैटरी, बस करना होगा अभी थोड़ा इन्तजार

दोस्तों टेक्नोलॉजी की दुनिया में हर रोज नया कोई ना कोई परिवर्तन देखने को मिलता रहता हे एक ऐसा ही परिवर्तन REALME स्मार्टफोन कम्पनी करने जा रही है| REALME के माध्यम से ट्विटर पर एक पोस्ट डाला गया जहां पर उन्होंने बताया अथवा उपभोक्ताओं से पूछा कि वह रियल मी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन में कितने लेवल की बैटरी को पसंद करेंगे और वहां पर एक ऑप्शन भी डाल दिया। जहां पर 7,000 एमएच की बैटरी लिखी हुई थी हालांकि अभी तक रियल मी के फोन में किसी भी प्रकार के मॉडल में हमको 7,000 एमएच की बैटरी देखने को नहीं मिली है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रियल मी के माध्यम से जो नया स्मार्टफोन आने वाला है|

उसमें हमें जल्द ही 7000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी अर्थात यह बताया जा रहा है। कि यदि आप इस स्मार्टफोन को बिना इंटरनेट और बिना गेमिंग के यदि उपयोग करते हैं तो इसकी बैटरी कम से कम 10 दिन चलने के लिए सक्षम बताई जा रही है और यदि ऐसा होता है तो यह फोन उन लोगों के लिए बहुत ही कारगर साबित होगा जो एक बार फोन चार्ज करने के बाद ड्यूटी पर चले जाते हैं और उन्हें बार-बार फोन चार्ज करने में दिक्कत होती है।

Realme 5 First Sale On August 27 - Realme 5 के प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन,  कल भारत में होगी पहली सेल | Patrika News

REALME  के माध्यम से ट्विटर पर एक पोस्ट डाला गया जहां पर उन्होंने बताया अथवा उपभोक्ताओं से पूछा कि वह रियल मी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन में कितने लेवल की बैटरी को पसंद करेंगे। 7,000 एमएच की बैटरी होने के साथ-साथ इसीलिए इस स्मार्टफोन का स्टैंडबाई भी बहुत ही ज्यादा बेहतरीन होने वाला है और यदि इसमें आज एक अच्छा प्रोसेस उपलब्ध करवा दिया क्या तुझे एक लंबे समय तक गेमिंग करने के लिए सक्षम में स्मार्टफोन भी बन जाएगा जिसमें आप लंबे समय तक गेमिंग भी कर सकते हैं और अपने अनुभव को और भी ज्यादा बेहतरीन बना सकते हैं। और वहां पर एक ऑप्शन भी डाल दिया जहां पर 7,000 एमएच की बैटरी लिखी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here