सुशांत सिंह राजपूत का आज के दिन हुआ था कतल - SAMACHAR GYAN सुशांत सिंह राजपूत का आज के दिन हुआ था कतल - SAMACHAR GYAN

सुशांत सिंह राजपूत का आज के दिन हुआ था कतल

नई दिल्ली। आज पवित्र रिश्ता एक्टर और बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह की मौत को आज 2 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी जांच एजेंसियों को साथ खाली है। सुशांत के केस को बीते दो सालों से CBI, NCB और ED जांच रही है लेकिन मामला टस से मस नहीं हो रहा है।

दैनिक भास्कर के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत गला घोंटने की वजह से हुई थी। सुशांत सिंह के परिवार की तरफ से केस लड़ रहे वकील विकास सिंह ने बताया कि जिस डॉक्टर ने एक्टर का केस हैंडल किया उनका नाम सुधीर गुप्ता है। उन्होंने परिवार को बताया कि जो निशान एक्टर के गले पर मिले हैं वो हैंगिग के नहीं बल्कि स्ट्रैंग्युलेशन के हैं। तो फिर डॉक्टर ने इसे सुसाइड क्यों करा दिया। आज हम आपको सुशांत सिंह के केस में होने वाली जांचों के बारे में बताएंगे कि कब-कब किस एंगल से जांच की।

सलमान खान पर भी हुई थी एफआईआर

आज ही के दिन सुशांत की बॉडी उनके घर में पंखे से लटकी मिली थी जिसे सिद्धार्थ और घर के स्टाफ ने उतारा था। एक्टर की मौत से पहले उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था और 2 दिन पहले ही वो घर छोड़कर चली गई थीं। सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामले की कई एंगल से जांच की। सुशांत सिंह के बहनोई ने आशंका जताई की एक्टर को मारा गया है वहीं कंगना ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि सुशांत को बॉलीवुड का एक धड़ा परेशान कर रहा था और उनसे फिल्में छीनी जा रही थी। मामले में सलमान खान, करण जौहर और संजय लीला भंसाली के खिलाफ बिहार में FIR दर्ज हुई और जांच की गई।

रिया पर लगे कई गंभीर आरोप

इसके अलावा सुशांत के परिवार ने रिया के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनपर सुशांत को जबरन ड्रग्स देने और उनके पैसों हड़पने का भी आरोप लगाया। जिसके बाद रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज हुआ।जिसके बाद जांच को सीबीआई को सौंप दिया गया। इसके अलावा रिया के खिलाफ एनसीबी में ड्रग्स कनेक्शन का मामला भी दर्ज किया और उन्हें एक महीना जेल के अंदर बिताना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.