सलमान खान को लगा जान का खतरा तो बड़ाई सुरक्षा - SAMACHAR GYAN सलमान खान को लगा जान का खतरा तो बड़ाई सुरक्षा - SAMACHAR GYAN

सलमान खान को लगा जान का खतरा तो बड़ाई सुरक्षा

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पर्सनल सिक्योरिटी के अलावा पुलिस ने भी सलमान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है ताकि किसी तरह की अनहोनी को पहले ही रोका जा सके। ये सब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद हुआ।

दरअसल, 29 मई की शाम30 राउड फायरिंग कर सिद्धू मूसे वाला के शरीर को छलनी कर दिया गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।

इस मर्डर केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी शुरू हो गई है। लॉरेंस बिश्नोई वहीं गैंगस्टर है जो 2018 में सलमान खान को मारने की खुली धमकी दे चुका है। ऐसे में जब ये गिरोह फिर से एक्टिव है तो सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। ध्यान देने वाली बात ये है कि सलमान खान का काला हिरण शिकार मामले को लेकर आज भी केस जारी है। इस पर फैसला आना अभी बाकी है।

इसी मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था। फिल्म रेडी की शूटिंग के बाद गैंगस्टर ने सलमान खान पर अटैक का प्लान बनाया था. जो कि फेल रहा था। इसकी वजह थी लॉरेंस बिश्नोई को तब सलमान की हत्या के लिए मनपसंद हथियार नहीं मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.