मूसेवाला के कतल में सामिल है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख - SAMACHAR GYAN मूसेवाला के कतल में सामिल है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख - SAMACHAR GYAN

मूसेवाला के कतल में सामिल है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. हमले की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली. हालांकि अब एक और पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें पंजाबी गायक मनकीरत औलख को मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार बताया जा रहा है

  1. चंडीगढ़: कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की ज़िम्मेदारी ली है. उसकी पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हुई. हालांकि अब एक और पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार पंजाबी गायक मनकीरत औलख को बताया जा रहा है. इसके साथ ही औलख को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. यह धमकी गौंडर एंड ब्रदरज़ नाम के फेसबुक अकाउंट पर दी गई है.
मनकीरत औलख को धमकी: पोस्ट में लिखा गया है कि ‘सत श्री अकाल सभी वीरों को. मुझे उम्मीद है कि सभी ठीक होंगे. आज जो हुआ यह बहुत शर्मनाक हुआ. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली है. हम सभी को बताना चाहते हैं कि हत्या सिर्फ पैसे के लिए की गई. लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के साथ पैसा सबके पास जाता है. इस हत्याकांड में मनकीरत औलख का हाथ है क्योंकि मनकीरत ही सभी कलाकारों से पैसे वसूल कर लॉरेंस बिश्नोई को निजी जानकारी देता है. पोस्ट में आगे लिखा है कि अब आपको अपने भाई रिंदा गोल्डी का इंतजार करना होगा. ऐसी व्यवस्था हो ताकि कोई भी फिर से ऐसा करने से पहले 100 बार सोचें. सिद्धू मूसेवाला के साथ हमारा व्यक्तिगत कोई रिश्ता नहीं था, न ही हमारे ग्रुप का कोई संबंध था लेकिन एक मां का बेटा चला गया, इस बात का दुख है. आखिर में लिखा है कि बाकी जल्द ही मुलाकात होगी.
मामला सामने आते ही मोहाली पुलिस हरकत में आ गई और इस पोस्ट को हटा दिया गया है. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह पोस्ट कहां से अपलोड की गई और इसके पीछे कौन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.