RCB ओर RR के बीच आज फाइनल की जंग, किसे मिलेगी जीत - SAMACHAR GYAN RCB ओर RR के बीच आज फाइनल की जंग, किसे मिलेगी जीत - SAMACHAR GYAN

RCB ओर RR के बीच आज फाइनल की जंग, किसे मिलेगी जीत

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का कारवां पहुंच गया है अहमदाबाद जहां क्वालीफायर 2 के मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना राजस्थान रायल्स के साथ होगा। इस मैच को जीतकर बैंगलोर के पास दूसरी बार फाइनल में पहुंचने का मौका है लेकिन संजू सैमसन की टीम के सामने यह आसान काम नहीं होगा। लीग स्टेज में राजस्थान की टीम बैंगलोर को हरा चुकी है इसलिए बैंगलोर के पास उस मैच का बदला लेने के साथ-साथ फाइनल में जगह बनाने का मौका होगा। राजस्थान के लिए यह लीग मिला-जुला रहा है। टीम ने शुरुआत धमाकेदार तरीके से की लेकिन आखिर में कुछ मैच गंवाए और नंबर 2 पर अपना लीग मैच खत्म किया।

राजस्थान की ओपनिंग जोड़ी– यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर के रूप में टीम के पास अच्छी ओपनिंग जोड़ी है। क्वालीफायर 1 में बटलर की पारी ने राजस्थान की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। दूसरी तरफ क्वालीफायर को छोड़ कर पिछले कुछ मैचों में युवा जायसवाल ने भी अच्छे हाथ दिखाए हैं।

राजस्थान का मध्यक्रम– मध्यक्रम में टीम की कमान कप्तान संजू सैमसन, देवदत्त पाडिक्कल, शिमरोन हेटमायर और रियान पराग के हाथों में है। हालांकि पराग को ज्यादा बल्लेबाजी करने के मौके नहीं मिले हैं लेकिन अश्विन ने बल्ले से अच्छा काम किया है। हेटमायर ने फिनिशर के रोल में अच्छा काम किया था लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनका बल्ला खामोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.