शादी में मिले गिफ्ट को देखकर दुल्हन हुई नाराज - SAMACHAR GYAN शादी में मिले गिफ्ट को देखकर दुल्हन हुई नाराज - SAMACHAR GYAN

शादी में मिले गिफ्ट को देखकर दुल्हन हुई नाराज

शादी ब्याह में गिफ्ट मिलना बड़ी आम बात होती है। इन तोहफों को लेकर दूल्हा दुल्हन में बड़ा उत्साह और जिज्ञासा भी रहती है। जब हम गिफ्ट के रैपर्स खोलते हैं तो मन में लड्डू फूटने लगते हैं। सोचते हैं इसमें पता नहीं क्या निकल जाए। जब हमारी पसंद की चीज निकलती है तो बड़ी खुशी होती है। वहीं बेमतलब की चीज निकले तो मन उदास हो जाता है।

लेकिन शायद ही कभी कोई ऐसा गिफ्ट निकलता है जिसे देख आप गुस्से से लाल हो जाते हैं। गिफ्ट देने वालों पर भड़क जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक शादी में हुआ। यहां दूल्हों के दोस्तों ने अपनी होने वाली भाभी यानि दुल्हन को अनोखा गिफ्ट दिया। उन्होंने दुल्हन से स्टेज पर ही इस गिफ्ट को खोलने की गुजारिश की। लेकिन दुल्हन ने जैसे ही गिफ्ट खोला वह भड़क गई।

दुल्हन को दूल्हे के दोस्तों का तोहफा जरा भी पसंद नहीं आया। उसके चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था। आलम ये था कि उसने गुस्से में आकर गिफ्ट वहीं स्टेज पर फेंक दिया। हालांकि ये देख एक पल के लिए दूल्हे के दोस्त भी घबरा गए। वह भी समझ गए कि भाभी गुस्सा हो गई। ऐसे में वे कहने लगे कि ‘अरे मजाक था, मजाक।’ लेकिन दुल्हन का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा था।

गिफ्ट में मिली बच्चे की दूध की बोतल

गिफ्ट फेंकने के बाद दुल्हन खुद को काबू करने की कोशिश जरूर करती है, लेकिन उसके चेहरे पर गुस्सा और नाराजगी साफ दिखाई देती है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर इस गिफ्ट में ऐसा क्या था? दरअसल दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को गिफ्ट में बच्चे को दूध पिलाने वाली बोतल दी थी। बस इसे देखकर ही वह गुस्सा हो गई। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.