जानिए महेश बाबू ने क्यो कहा था बॉलीवुड नही कर सकता मुझे अफोर्ड, कितनी है उनकी फीस

बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का किस्सा तो काफी समय से चल ही रहा था कि अचानक उस आग को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के एक बयान (Mahesh Babu Statement) ने हवा दे दी है

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान जब महेश बाबू से सवाल किया गया कि क्या वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे तो उन्होंने जो जवाब दिया वो हर किसी की कल्पना से परे था.

बॉलीवुड नहीं कर सकता अफोर्ड – महेश बाबू

महेश बाबू ने इस सवाल का जवाब दिया कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकता है लिहाजा वो हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते. जैसे ही महेश बाबू का ये बयान आया तो इंडस्ट्री में हल्ला मच गया लेकिन इसी के साथ अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने ऐसा कहा तो कहा क्यों…और सबसे ज्यादा लोग जानना चाहते हैं महेश बाबू की फीस के बारे में कि आखिर ऐसा वो कितना चार्ज कर रहे हैं कि उन्हें साइन करना बॉलीवुड के बस की बात ही नहीं।

4 साल की उम्र से एक्टिंग कर रहे महेश बाबू आज साउथ इंडिया के जाने माने स्टार हैं. भले ही इन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम ना किया हो लेकिन फिर भी इनकी फैन फोलोइंग नॉर्थ इंडिया में भी खूब है. उनकी डब हो चुकी फिल्मों को बड़े ही चाव से देखा जाता है. वहीं साउथ की कई बड़ी फिल्मों के हीरो रह चुके हैं महेश बाबू. 46 साल के हो चुके इस सुपरस्टार ने अपनी अब तक की पूरी जिंदगी साउथ इंडस्ट्री में ही बिताई है. फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू ने अपनी फीस में हाल ही मेंकाफी इजाफा कर दिया है. जहां पहले वो 55 करोड़ रूपये एक फिल्म के ले रहे थे वहीं अब वो एक फिल्म का 80 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. खैर अभी तक महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड से कोई रिएक्शन नहीं आया है. देखना दिलचस्प होगा कि ये जंग आखिर अब कौन सी करवट लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.