प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आयेगें बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा का गौरव कहा जाता है। जो फिल्में वह करते हैं वो बॉलीवुड हर समय हिट लिस्ट का हिस्सा बनती हैं । तो क्या प्रभास की आने वाली फिल्म  का भी यही होगा? अच्छी खबर यह है कि अमित जी अब इस फिल्म का हिस्सा हैं ।

बड़ी और अप्रत्याशित खबर प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई है । हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बिग बी इस फिल्म में क्या भूमिका निभा रहे होंगे।उनके साथ काम करने की अपनी उत्तेजना जाहिर करते हुए प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर किया और शेयर किया कि यह उनके लिए एक सपना सच हो गया है ।

Prabhas wishes Amitabh Bachchan on his Birthday; soon to be seen sharing  screen space in their next - CineBlitz

एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए बिग बी ने लिखा, “विनम्र और इस उद्यम का एक हिस्सा होने के लिए सम्मान के साथ गर्व से भरा। ”।

जुलाई 2020 में घोषणा की गई थी कि दीपिका और प्रभास इस प्रोजेक्ट के लिए टीम में होंगे। कथित तौर पर बड़े बजट की यह फिल्म एक काल्पनिक तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में सेट की जाएगी । यह दीपिका की तेलुगु पहली फिल्म को भी चिह्नित करेगा, जिसके अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है ।

इसलिए दर्शक अब बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं कि वह दीपिका पादुकोण, बाहुबली प्रभास और खुद अमिताभ जैसे तमाम बड़े नामों के साथ देख सकेंगे । मैं उस दिन के सच होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं ,जब मैं इस बड़े स्टार को एक साथ परदे पर देखूंगा । क्या आप भी उत्साहित हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here