दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ इयोन मोर्गन को सौपी KKR की कमान

दोस्तों जैसा की हम सब देख रहे हैं आईपीएल के 13 वें सीजन में बल्ले से दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए सात मैचों में से सिर्फ एक मैच में अर्धशतक बनाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के एक सूत्र के अनुसार, “दिनेश कार्तिक ने केकेआर प्रबंधन को सूचित किया है कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने और टीम के उद्देश्य की सेवा करने के लिए ओइन मॉर्गन को कप्तानी सौंपी है।”

इसके अलावा, केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास डीके (दिनेश कार्तिक) जैसे नेता हैं। उन्होंने हमेशा टीम को पहले रखा है। उनके जैसे निर्णय लेने के लिए उन्हें बहुत साहस की आवश्यकता है। हम आश्चर्यचकित हैं।” उनके निर्णय से। “हम उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि 2019 विश्व कप विजेता कप्तान ओयोन मोर्गन अब टीम का नेतृत्व करेंगे। ”

उन्होंने आगे कहा, “कार्तिक और मॉर्गन ने इस टूर्नामेंट के दौरान एक साथ बहुत अच्छा काम किया है। अब भले ही मॉर्गन कप्तानी संभाल रहे हैं, यह एक तरह की भूमिकाओं का आदान-प्रदान है और हमें उम्मीद है कि यह बदलाव सुचारू रूप से काम करेगा।”

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हाल ही में टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया, जिसके बाद अनुभवी बल्लेबाज़ ओइन मोर्गन को केकेआर की कमान सौंपी गई। आपको बता दें कि इस सीजन में कोलकाता का प्रदर्शन कमाल का है। उन्होंने अपने 7 मैचों में से 4 जीते हैं और 3 हारे हैं। वे 8 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर हैं। अब शुक्रवार को केकेआर रोहित शर्मा के मास्टर्स यानी मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

दूसरी ओर, दिनेश कार्तिक के कप्तानी छोड़ने के बाद, अनुभवी बल्लेबाज और केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने इस मामले पर ट्वीट किया है। “विरासत का निर्माण करने में सालों लग जाते हैं लेकिन बर्बाद होने में सिर्फ एक मिनट।” हालांकि गंभीर के ट्वीट से कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सकता है कि उन्होंने ऐसा ट्वीट किससे किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे टीम मैनेजर पर निशाना साध रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here