कुंवारी लड़कियों को कभी भी नहीं खानी चाहिए ये चीजें

प्रसंस्कृत भोजन- रेडी-टू-ईट के रूप में पैकेट नूडल्स, मीट, सूप या ऐसी चीजें लेना बंद करें। हालांकि वे आपके छिद्रों और त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। वे अतिरिक्त उद्देश्य समस्याओं।

डेयरी माल– आप डेयरी माल को पूरी तरह से खाने से नहीं रोक सकते हैं, हालांकि कुछ चीजें बहुत हानिकारक हो सकती हैं। अपने आहार में, आपको घी, मक्खन, क्रीम और पनीर का सेवन कम करना चाहिए, क्योंकि यह आपके छिद्रों और त्वचा को रूखी बनाता है।

तली हुई भोजन- समोसे, पकोड़े, फ्राई और तुलनीय तली हुई सामग्री भी अतिरिक्त रूप से सुगंधित हो सकती है, जो आपके शरीर के साथ-साथ छिद्रों और त्वचा को सबसे प्रभावी नुकसान पहुंचाती है। इस सामग्री को अंतर्ग्रहण करना बंद करें और आप अपने चेहरे के लिए अपने आप को देखने में सक्षम होंगे।

मिठाई- बहुत से मनुष्यों में कमजोरी होती है। कभी-कभी चॉकलेट या आइसक्रीम का एक स्कूप हमेशा हानिकारक नहीं होता है, हालांकि दिन-प्रतिदिन अंतर्ग्रहण चरम रूप ले सकता है। यदि आपको तेजस्वी छिद्रों और त्वचा की आवश्यकता है, तो आपको सफेद चीनी, कॉर्न सिरप, मिठाई, केक, बिस्कुट, आइसक्रीम जैसी चीजों को खाने से रोकने की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here